Mumbai में लड़के की साइकिल से टक्कर के बाद दो गुटों में झड़प

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2022 01:07:35 PM
Two groups clash after boy's bicycle collides in Mumbai

मुंबई : मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक लड़के की साइकिल एक 45 वर्षीय व्यक्ति से टकरा गई, जिसके बाद दो समूह आपस में भिड़ गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना रविवार रात को हुई, जब शख्स एक मस्जिद के सामने खड़ा था। वकोला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उसने कथित तौर पर लड़के को थप्पड़ मारा और साइकिल को अपने कब्जे में ले लिया।

लड़के ने घर जाकर अपने पिता को घटना की जानकारी दी, जो अन्य लोगों के साथ मौके पर गए और उस व्यक्ति पर कथित रूप से हमला किया, जिसने उनके बेटे को थप्पड़ मारा था। अधिकारी ने कहा कि 45 वर्षीय व्यक्ति और उसके समर्थकों ने भी दूसरे समूह के सदस्यों की पिटाई की और उन पर पथराव किया। उन्होंने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण हो गई और इलाके की दुकानें कुछ देर के लिए बंद हो गईं।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया और दोनों समूहों के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
अधिकारी ने बताया कि लड़के को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़के का पिता फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.