Arrested : 13 वर्षीय लड़की से बलात्कार के आरोप में 76 वर्षीय बुजुर्ग समेत दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 01:40:25 PM
Two including 76-year-old elder arrested for raping 13-year-old girl

बलौदाबाजार |  छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में 10  रुपए का लालच देकर 13 वर्षीय लड़की से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 76 वर्षीय बुजुर्ग समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। शहर के कोतवाली थाना प्रभारी यदुमणि सिदार ने बताया कि लड़की से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने कुंजराम वर्मा (76) और रमेश वर्मा (47) को गिरफ्तार किया है। सिदार ने बताया कि शनिवार को कुंजराम वर्मा की एक पड़ोसी महिला ने लड़की को दोनों आरोपियों के घर से निकलते देखा, तो उसने इसकी जानकारी लड़की के परिजन को दी।

बाद में परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। बालिका के परिजन कचरा एकत्र करने का कार्य करते हैं।पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता और कुंजराम एक ही इलाके में रहते हैं। कुंजराम बालिका को 10 रुपए देने का लालच देकर अपने घर बुलाता था और उसके साथ बलात्कार करता था। उन्होंने बताया कि जब कुंजराम के परिचित रमेश को इसकी जानकारी मिली, तो वह भी इस अपराध में शामिल हो गया और बालिका का यौन शोषण करने लगा।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बालिका के पेट दर्द की शिकायत करने पर उसे अस्पताल ले जाया गया है। चिकित्सकों ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है।सिदार ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को बालिका से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.