दिल्ली के केशवपुरम इलाके में दीवार ढहने से दो लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 01:01:11 PM
Two killed in wall collapse in Delhi's Keshavpuram area

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपश्चिमी इलाके केशवपुरम में रामपुरा में शराब की एक दुकान के पास दीवार ढहने से दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि आनंद पर्वत इलाके के सुमित वर्मा (42) और सुल्तानपुरी के भोज प्रकाश (48) सोमवार को शराब की दुकान के पास खड़े थे तभी गोदाम की दीवार उनके ऊपर ढह गयी। घटना की सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दमकल वाहनों और क्रेन को भी घटनास्थल पर बुलाया गया।


पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) ऊषा रंगनानी ने कहा, '' मलबे से दो लोगों को निकाल कर दीप चंद बंधु अस्पताल ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।’’


रंगनानी ने कहा,''हमने गोदाम के मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में केश्वपुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है।’’ गौरतलब है कि सोमवार को दक्षिण दिल्ली के सत्या निकेतन इलाके में एक निर्माणाधीन मकान के गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गयी थी, वहीं तीन अन्य लोगों को बचा लिया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.