Jodhpur में बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 24 Oct 2020 08:46:02 PM
Two men arrested for attempting to rape with a girl in Jodhpur

जोधपुर (राजस्थान)।  जोधपुर में सात साल की एक बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बाप थाने के प्रभारी हरि सिह राजपुरोहित ने शनिवार को बताया कि 23 वर्षीय जेठाराम मेघवाल और 27 वर्षीय हीराराम मेघवाल ने मंगलवार शाम घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ खेल रही बच्ची का अपहरण कर लिया।

पुलिस के अनुसार जेठाराम बच्ची को अपने घर ले गया। इसी बीच बच्ची के दोस्तों ने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद वे अन्य ग्रामीणों के साथ आरोपी के घर पहुंचे। वहां बच्ची की रोने की आवाज सुनने के बाद ग्रामीणों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया। ग्रामीणों को देखकर दोनों आरोपी फरार हो गए। प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपी घटना के समय शराब के नशे में थे। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बरहट ने बताया कि बच्ची के परिवार द्बारा इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद दोनों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.