बहराइच में दो नाबालिग ने की बच्ची की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jul 2020 01:49:02 PM
Two minors murdered the girl in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के विशेश्वरगंज इलाके के खानपुर मल्लोह गाँव के मजरा मेझरिया में घर के सामने अपनी बहन के साथ खेल रही ढाई साल की मासूम बच्ची को गांव के ही दो नाबालिग बच्चें बहला-फुसलाकर ले गए और उसकी हत्या कर दी।

काफी देर बाद घर न लौटने पर खोजबीन शुरू हुई तो खेत में पिपिरमिट टंकी में शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने दो नामजद नाबालिग बच्चों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।


पुलिस ने मंगलवार को कहा कि विशेश्वरगंज इलाके के खानपुर मल्लोह के मजरा मेझरिया गांव निवासी विनोद कुमार की ढाई वर्षीय बेटी अपनी बड़ी बहन संगीता के साथ खेल रही थी। इसी दौरान गांव के दो नाबालिग लड़के आए और बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। काफी देर वापस न आने पर संगीता ने अपने घर में छोटी बहन के वापस न आने की बात बताई। परिजन उन नाबालिग बच्चों के घर गए तो वहाँ पर कोई पता नहीं चला। बच्ची को ढूंढते हुए परिजन प्रयागराज के पिपिरमिट के खेत में पहुंचे तो देखा कि टंकी में बालिका का शव पड़ा हुआ था। दोनो नाबालिग बच्चों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए बच्चों से पूछताछ में बताया कि वह अमरूद खाने गए थे। अमरूद बच्ची के गले में फंस गया था। उसी को निकालने के लिए प्रयास किया गया तो उसकी मौत हो गई। डर के कारण वह सब पिपिरमिट के खेत में छोड़कर भाग गए थे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.