अंडरपास के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो छात्रों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 12:58:06 PM
Two students drown in sinking pit dug for underpass

बहराइच,  रूपईडीहा थाना क्षेत्र में रेलवे अंडरपास के लिए खोदे गये गड्ढे में डूबने से गुरूवार शाम मदरसे के दो छात्रों की मौत हो गयी।



loading...

पुलिस के अनुसार रूपईडीहा थानांतर्गत गंगापुर रेलवे क्रासिग के नीचे अंडरपास बनाने के लिए एक बड़ा गड्ढा खोदा गया था जिसमें पानी भर गया है ।

पुलिस ने बताया कि रूपईडीहा कस्बे के एक मदरसे में रहकर पढाई कर रहे लखीमपुर जिले के धौरहरा क्षेत्र निवासी मोहम्मद सुफियान (13) और मोहम्मद वसी (12) गुरूवार शाम को पानी भरे इस गड्ढे में अपने तीन अन्य साथियों के साथ नहाने उतरे थे। इसी दौरान गहरे पानी में डूबने से सुफियान और वसी की मौत हो गयी।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि अंडरपास बनाने के दौरान ठेकेदार ने एक बहुत बड़ा व गहरा गड्ढा खोदा था जिसे समय रहते भरा नहीं गया। ग्रामीणों के अनुसार ठेकेदार व विभाग की इसी लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ है।

लोगों ने आरोप लगाया कि करीब चार महीने पूर्व इसी गड्ढे की वजह से गांव में एम्बुलेंस नहीं पहुंच सकी थी, जिसकी वजह से चार लोगों की मौत हो गयी थी। ग्रामीणों की मानें तो इस बाबत कई बार रेलवे अफसरों को इसकी सूचना दी गयी है तथा एक माह पूर्व तत्कालीन डीआरएम को भी दरख्वास्त दी गयी है।

उप पुलिस अधीक्षक अरूण चंद्र ने बताया कि मृतक दोनों छात्र लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा इलाके के निवासी थे।

सीओ ने बताया कि अभी तक जो तथ्य मिले हैं उनके मुताबिक दोनों बच्चों की मौत डूबने से बताई जा रही है। मृतक बच्चों के परिजनों ने तहरीर दी है।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.