बुलंदशहर में गैगेस्टर एक्ट में वांछित दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jul 2020 12:22:41 PM
Two wanted in Gangster Act arrested in Bulandshahar

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले की पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे दो इनामी शातिरों को मुठभेड़ में एक मोटरसरयकिल और दो देशी तमंचे तथा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया ।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिह ने आज यहां कहा कि खानपुर थाने की पुलिस ने गांव परवाना तिराहे से मुठभेड़ में अमरवीर को गिरफ्तार किया । वो मोटर साइकिल से बुधवार की रात कहीं जा रहा था। बरामद मोटर साइकिल दिल्ली से चोरी की गई थी। उसके पास से 315बोर का एक तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं ।


उन्होंने कहा कि अमर वीर रूढè बागड़ गांव का रहने वाला है । दिल्ली और एनसीआर में उस पर कई मुकदमें दर्ज हैं । खानपुर पुलिस ने मई 2०18 में उसके विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी और वह तभी से फरार चल रहा था । उसकी गिरफ्तारी पर 25हजार का इनाम घोषित था।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि खुर्जा नगर पुलिस ने भी गैंगस्टर में वांछित 25हजार के इनामी अनस को बुधवार की रात में रीफाएयाम इंटर कॉलेज के पास से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध लूट डकैती के कई मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.