बीच सड़क पर लड़ रहीं दो महिला कांस्टेबल, वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 09:35:55 AM
Two women constables fighting in the middle road, video viral

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के नारे लड़की हूं लड़ शक्ति हूं और सरकार के मिशन शक्ति का बड़ा असर देखने को मिल रहा है. अब हाल ही में ऐसा ही हुआ जब दो महिलाओं ने एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। दरअसल यहां हुई मारपीट को देख बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

FIGHT ON ROAD! #RAEBARELI pic.twitter.com/eM2U0oBGdQ

— Shakir Akhtar (@shakir_akhta) January 18, 2022


आपको बता दें कि मारपीट का वीडियो शहर कोतवाली में जेल रोड के पास का है. दरअसल, बीते सोमवार की शाम शहर में जेल रोड के पास दो महिला जवानों के साथ मारपीट की गई. मौके पर खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी रही। एक युवती भी पुलिस की वर्दी में थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों ने पहले किसी बात को लेकर बात की थी। यह देख आसपास के लोग जमा हो गए। सूचना मिलते ही यूपी-112 पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन दोनों महिलाओं को समझाने के बजाय मूकदर्शक बनी रही. दरअसल, इंदिरा नगर चौकी पुलिस का कहना है कि जिन दो लड़कियों में लड़ाई हुई, वे खिलाड़ी हैं और स्टेडियम में आई थीं।

अभी तक इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से कोई बयान नहीं आया है। घटना जांच के अधीन है। पुलिस ने कहा कि पता चला है कि एक महिला पुलिसकर्मी है जो स्टेडियम में अभ्यास करने गई थी। एक और लड़की थी जिसने कुछ बात की थी। वहीं झगड़ने वाली दो महिलाओं का नाम उत्तर पुलिस बताया जा रहा है. दरअसल, एक महिला पुलिस की वर्दी में थी, जबकि दूसरी सादी वर्दी में।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.