नर्मदा नदी में नहाते समय दो महिलाएं डूबी, एक का शव बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 10:27:22 AM
 Two women drowned while bathing in Narmada river, body of one recovered

न्यूज़ डेस्क | मध्यप्रदेश के नरसिहपुर जिले के सुआतला थाना क्षेत्र की दो महिलाएं महालक्ष्मी पर्व पर नर्मदा नदी में स्नान करने गयी थीं, जहां दोनों गहरे पानी में डूब गयीं। इनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार खमरिया रिछई गांव निवासी दुर्गा (19) और किरण (20) महालक्ष्मी पर्व पर नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए कल गोकुला घाट पर अपने स्वजनों के साथ गयी थीं। नर्मदा तट पर अलग अलग स्थल पर महिला और पुरुष नहा रहे थे। तभी इन दोनों का पैर फिसल गया और गहरें पानी में चले गयी। स्थानीय लोग उनको बचाने के लिए कूदे और किरण को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी लापता महिला दुर्गा का पता लगाने का प्रयास किया मगर कही पर पता नहीं चला। महिला की खोजबीन के लिए पुलिस ने आज सुबह एक बार फिर रेस्क्यू शुरू किया है। दोनों महिलाएं आपस में रिश्तेदार बतायीं गयीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.