नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 8 दिसंबर को भाजपा की भारी बहुमत से गुजरात और हिमाचल में सरकार बनेगी : Satish Poonia

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2022 05:03:53 PM
Under the leadership of Narendra Modi, the government will be formed in Gujarat and Himachal with a huge majority of BJP on December 8: Satish Poonia

जयपुर। चुनाव आयोग की ओर से गुजरात में विधानसभा चुनावों का ऐलान किया जा चुका है। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होंगे। जबकि परिणाम आठ दिसम्बर को आएगा। राजस्थान भाजपा के नेताओं में गुजरात में फिर से भाजपा सरकार बनने की उम्मीद जताई है। 

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस संबंध में ट्वीट किया कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 8 दिसंबर को भाजपा की भारी बहुमत से गुजरात और हिमाचल में सरकार बनेगी। जय श्रीराम!!!  

इस संबंध में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि चुनाव आयोग ने गुजरात में विधानसभा चुनावों की घोषणा कर दी है। यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में गुजरात में एक बार पुन: भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना सुनिश्चित है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.