UP Criminal Surrender : अपराधी ने अपनी गिरफ्तारी की गुहार लगाकर थाने में आत्मसमर्पण किया

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 11:06:42 AM
UP Criminal Surrender : The criminal surrendered in the police station pleading for his arrest

बहराइच (उत्तर प्रदेश):  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की नीति के बीच बहराइच जिले में एक आरोपी ने हाथों में पोस्टर लेकर अपनी गिरफ्तारी की गुहार लगाई और थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने मंगलवार को बताया कि जिले में अपराधियों के प्रति पुलिस की दबिश और कुर्की की कार्रवाई से भयभीत होकर सोमवार को गैंगस्टर कानून के तहत अपराधी रिजवान ने स्वयं थाने में हाजिर होकर अपनी गिरफ्तारी दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपने आपराधिक कृत्यों को छोड़ने की बात करते हुए, हाथों में पोस्टर लिए थाने में प्रवेश करने के  दौरान रिजवान जोर-जोर से अपनी गिरफ्तारी के लिए गुहार लगा रहा था। वह कह रहा था, ''मैं गैंगस्टर कानून के तहत मुल्जिम  हूं, मेरा घर द्बार ना गिराया जाए, मैं सरेंडर कर रहा हूं।’’  चौधरी ने बताया कि पिछले साल से फरार रिजवान तमाम कवायद के बावजूद पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.