UP : सिपाही पर शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 02 Jun 2022 11:08:13 AM
UP: Soldier accused of raping by drinking intoxicants in soft drink

कन्नौज : अलीगढ़ जिले के इगलास थाने में तैनात एक सिपाही के खिलाफ शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला कर युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार की रात पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के आदेश पर सौरिख थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

युवती का आरोप है कि एटा के नया बास गांव का निवासी शशि कपूर 24 मई की रात उसके घर पहुंचा और पत्नी के बीमार होने की बात कही। युवती का परिचित सिपाही कपूर इगलास थाने में तैनात है। युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि वह सिपाही के साथ चली गई जिसने रास्ते में उसे नशीले पदार्थ वाला शीतल पेय पिलाया। युवती के अनुसार, वह शीतल पेय पी कर बेहोश हो गई जिसके बाद सिपाही ने उसे मथुरा के एक होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया।

शिकायत के अनुसार, सिपाही ने उसे घटना के बारे में मुंह खोलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डालने और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उसके अनुसार, घर वालों ने किसी तरह उसका पता लगा कर उसे सिपाही के चंगुल से मुक्त कराया और फिर उसने शिकायत दर्ज कराई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.