UP Suicide Death : नोएडा में पुलिस चौकी के बाहर आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला की मौत

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 11:55:42 AM
UP Suicide Death : Woman who attempted self-immolation dies outside police post in Noida

नोएडा (उप्र) : नोएडा के थाना फ़ेस-दो क्षेत्र में विशेष निर्यात जोन (एनएसईजेड) पुलिस चौकी के बाहर 22 फरवरी को आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला की बृहस्पतिवार को मौत हो गई। महिला को 30 मार्च को सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी मिली थी, लेकिन पांच अप्रैल को उसकी तबीयत दोबारा खराब हो गई थी और उसे फिर से सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था पुलिस आयुक्त आलोक सिह के प्रवक्ता ने बताया कि संगीता (32) अपने पति सोनू एवं चार बच्चों के साथ इलाहाबांस गांव में रहती थी और उसका अपने ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद था।

उन्होंने बताया कि 20 फरवरी को संगीता ने थाना फ़ेस दो पुलिस से शिकायत की थी कि गांव निवासी नीरज एवं सुमित उसे बदनाम कर रहे हैं। महिला का आरोप था कि जांच के नाम पर उसे पुलिस चौकियों में बुलाकर घंटों परेशान किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि संगीता को 22 फरवरी को एनएसईजेड पुलिस चौकी बुलाया गया था, जहां कथित रूप से कार्रवाई नहीं किए जाने से क्षुब्ध होकर उसने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया और पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.