UP : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 10:26:23 AM
UP: Two killed in road accident, another seriously injured

जौनपुर (उप्र) : जौनपुर जिले के केराकत क्षेत्र में तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे मोटरसाइकिल सवार एक युवक और उसके बहनोई की मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि रविवार शाम पचवर गांव निवासी जोगेंद्र सरोज का 24 वर्षीय बेटा सूरज अपनी बहन सुनीता और बहनोई श्याम बली (32) को मोटरसाइकिल से उनके घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में केराकत-जौनपुर मार्ग पर हुरहुरी गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास केराकत की तरफ से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि घटना में मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में सूरज और श्याम बली ने दम तोड़ दिया। सुनीता का उपचार किया जा रहा है। कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.