UP: बदमाशों की तलाश के दौरान सड़क हादसे का शिकार हुए दो पुलिस कर्मी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 02:27:56 PM
UP: Two policemen were victims of road accident while searching for miscreants

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात दो उप-निरीक्षक बदमाशों की तलाश के दौरान सड़क हादसे के शिकार हो गए। दोनों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि दनकौर थाना में तैनात उप-निरीक्षक अभय प्रताप सिह एक सूचना के आधार पर मथुरा में बदमाशों की तलाश में छापेमारी करने जा रहे थे। कुमार के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात वाहन चालक ने सिह की कार में टक्कर मार दी। हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई और उन्हें गंभीर चोट आई।

कुमार के अनुसार, सिह को बेहद गंभीर हालत में उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में बीटा-2 थाना क्षेत्र में तैनात उपनिरीक्षक राहुल प्रताप सिह शनिवार रात सोने की चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे थे, उसी समय वह सड़क हादसे के शिकार हो गए। उन्हें भी उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.