UP : दो बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, दो की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 01:34:38 PM
UP: Woman jumps in front of train with two daughters, two dead

बरेली (उत्तर प्रदेश ) |  बरेली जिले के बशारतगंज क्षेत्र में एक महिला अपनी दो बेटियों को साथ लेकर चलती मालगाड़ी के आगे कूद गई जिससे उसकी और उसकी एक बेटी की मृत्यु हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि बशारतगंज क्षेत्र की रहने वाली गंगा देवी (26) का सोमवार को शराब के आदी अपने पति बृजेश से मदिरापान को लेकर झगड़ा हो गया। इससे क्षुब्ध होकर गंगा देवी सोमवार की शाम अपनी दोनों बेटियों को लेकर गांव में रेलवे क्रॉसिग पर गई और एक मालगाड़ी के आगे कूद गई।

उन्होंने बताया कि मालगाड़ी की चपेट में आने से गंगा देवी और उसकी चार वर्षीय बेटी अंशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बेटी ललिता (एक साल) गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रवाल ने बताया कि गंगा का, शराब के आदी अपने पति बृजेश से इसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और शराब में पैसे खर्च होने के कारण गंगा के लिए घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.