UPSC Exam Postponed : कोरोना वायरस ने सरकारी भर्तियों पर भी डाला असर, अब UPSC ने अपनी इस बड़ी भर्ती को किया स्थगित, 363 पदों पर निकाली थी सरकारी नौकरी

Samachar Jagat | Monday, 26 Apr 2021 11:48:23 AM
UPSC Exam Postponed: Corona Virus Affects Government Recruitment, Now UPSC Postpones Its Large Recruitment, Sarkari Naukri Fired On 363 Posts

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण सरकारी भर्तियों पर भी लगातार असर पड़ रहा है। शनिवार को जहां यूपी विद्युत बोर्ड ने अपनी वैकेंसी को स्थगित कर दिया वहीं अब संघ लोक सेवा आयोग ( यूपीएससी ) ने एक बड़ा फैसला लेते हुए प्रिंसिपल के 363 पदों पर निकाली गई भर्ती को भी स्थगित कर दिया है।

कोरोना के कारण आयोग ने ये फैसला लिया है। सीधी भर्ती के जरिए दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग में प्रिंसिपल के 363 पद भरे जाने थे। आयोग ने 24 अप्रैल के रोजगार समाचार में एक विज्ञापन देकर इसकी पुष्टि की है।

आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी करने कहा कि कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार के कारण पैदा हुईं परिस्थितियों के कारण रोजगार समाचार में 24 अप्रैल को प्रकाशित विज्ञापन संख्या 07/2021, वैकेंसी नंबर 21040701324 को स्थगित किया जाता है। कोरोना के बाद के हालातों की स्थिति का जायजा लेने के बाद ही इस भर्ती को फिर से निकाला जाएगा।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.