Uttar Pradesh : जांच के लिए रोकने पर एआरटीओ के सिपाही, वाहन चालक को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 10:18:50 AM
Uttar Pradesh: ARTO constable, driver of vehicle trampled by truck when stopped for investigation, died

सुलतानपुर (उप्र) : सुलतानपुर जिले में मंगलवार तड़के जांच के लिए रोके जाने पर एक ट्रक चालक ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) कार्यालय के दो कर्मचारियों को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। एआरटीओ (प्रवर्तन) राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह तड़के लगभग चार बजे अपने सहयोगियों के साथ सुलतानपुर-कादीपुर मार्ग पर जिले के गोसाईगंज क्षेत्र में वाहनों की जांच के लिए निकले थे।

वह माधवपुर छतौना गांव के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान जब कादीपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और एआरटीओ कार्यालय में संविदा पर तैनात वाहन चालक अब्दुल मोबीन (52) और सिपाही अरुण सिह (50) को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वमाã ने बताया कि इसके बाद ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी उनकी गाड़ी को भी टक्कर मारी लेकिन वह बाल-बाल बच गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्णकांत सरोज ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक की तलाश जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.