Uttar Pradesh : शराब पीकर हंगामा करने वाले सिपाही निलम्बित

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 03:03:06 PM
Uttar Pradesh : Cops who created ruckus after drinking alcohol suspended

बदायूं (उत्तर प्रदेश) |  उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक परीक्षा केंद्र की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दो सिपाहियों ने कथित रूप से शराब पीकर परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा किया। आरोपी दोनों सिपाहियों को निलम्बित कर जांच शुरू कर दी गयी है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओ पी सिह ने बुधवार को बताया कि सहसवान थाना क्षेत्र के मोहउद्दीनपुर गांव स्थित उप्र बोर्ड परीक्षा केन्द्र नेहरू इंटर कालेज में प्रश्न पत्रों तथा उत्तर पुस्तिकाओं की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात सिपाही अरुण कुमार एवं सिद्धार्थ कुमार द्बारा मंगलवार की रात परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा करने की शिकायत मिली थी। आरोप है कि इस दौरान उन दोनों ने राहगीरों से भी गालीगलौज की थी।

सिह ने बताया कि शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हंगामा कर रहे सिपाहियों को बमुश्किल काबू किया और उन्हें जांच के लिये सहसवान स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि दोनों ने शराब पी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक—देहात सिद्धार्थ वर्मा को सौंपी गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.