Uttar Pradesh : प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 16 Apr 2022 12:30:51 PM
Uttar Pradesh : Five people of same family murdered in Prayagraj

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में गंगापार नवाबगंज थानाक्षेत्र स्थित खागलपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक (गंगापार) अभिषेक अग्रवाल के मुताबिक, शुक्रवार रात नवाबगंज थानाक्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में 42 वर्षीय राहुल, 38 वर्षीय प्रीति और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड घटनास्थल पर पहुंच गया है और पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर जाकर छानबीन कर रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक (गंगापार) अभिषेक अग्रवाल के मुताबिक, शुक्रवार रात नवाबगंज थानाक्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में 42 वर्षीय राहुल, 38 वर्षीय प्रीति और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड घटनास्थल पर पहुंच गया है और पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर जाकर छानबीन कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.