Uttar Pradesh : सहारनपुर में मोहपाश में फंसाकर उगाही करने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 09:34:31 AM
Uttar Pradesh : Husband and wife arrested for extortion in Saharanpur

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने लोगों को मोहपाश में फंसाकर वसूली करने वाले एक दंपति को गिरफ्तार कर उनके पास से ठगी गई नकदी व सोने की चेन बरामद की है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कुतुबशेर थाना में एक चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि करीब डेढ़ महीने पहले एक महिला उससे अस्पताल में मिली थी और दोस्ती के बाद एक स्थान पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन दिया था।

मांगलिक के मुताबिक, चिकित्सक का आरोप है कि वह जब महिला की बताई जगह पर पहुंचा, तो वहां दो-तीन लोग आए और उसे डराते-धमकाते हुए अपने साथ गाड़ी में एटीएम तक ले गए और बदनामी का खौफ दिखालकर नकदी निकलवाई। मांगलिक के अनुसार, कुतुबशेर पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी सुलेमान और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई महिला और उसके पति इससे पहले भी दो-तीन लोगों को अपना शिकार बनाते हुए उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर ठगी कर चुके हैं। मांगलिक के मुताबिक, गिरफ्तार दंपति के पास से 16,500 रुपये नकदी और सोने की चेन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि दंपति ने चिकित्सक को एटीएम ले जाने के लिए जिस सैंट्रो कार का इस्तेमाल किया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.