Uttar Pradesh : पड़ोसी की बिल्ली खा गई मुर्गा: शिकायत करने पर मारपीट

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2022 11:28:33 AM
Uttar Pradesh : Neighbor's cat ate cock: On complaining, assaulted

बरेली (उप्र) : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कैंट थाना इलाके में एक पालतू बिल्ली के एक मुर्गे को खा जाने की शिकायत करने पर दो लोगों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बिल्‍ली पालने वाले परिवार के छह सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

बरेली में कैंट थाना स्थित ग्राम मोहनपुर की निवासी फरीदा की ओर से दर्ज कराई शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि फरीदा ने मुर्गे पाल रखे हैं, जबकि उसके पड़ोसी नदीम के घर में बिल्लियां हैं। फरीदा ने आरोप लगाया कि नदीम की बिल्ली उनके मुर्गे को खा गई और जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो नदीम, उसकी मां इन्ना, बहन शमशुल, शबनम, शब्बू तथा शमा गाली-गलौज करने लगे।

तहरीर में फरीदा ने कहा कि उनके छोटे बेटे मुजाहिद और बेटी शादिया ने विरोध किया तो इन सभी छह लोगों ने उन्हें जमकर पीटा। उन्होंने कहा कि झगड़े में उनकी सोने की अंगूठी व कुंडल भी कहीं गिर गए। कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बलवीर सिह ने बताया कि मामले में मिली तहरीर के आधार पर नदीम समेत सभी छह लोगों के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.