Uttar Pradesh's Hardoi : हरदोई में दो किसानों की करंट लगने से मौत

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 01:16:24 PM
Uttar Pradesh's Hardoi : Two farmers died due to electrocution in Hardoi

हरदोई (उत्तर प्रदेश) |  उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में खेत में गेहूं काटने जा रहे दो किसानों की रास्ते में पड़े बिजली के तारों की चपेट में आने पर करंट लगने से मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में 12 वर्षीय एक लड़का गंभीर रूप से झुलस गया।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्बिवेदी के मुताबिक, टडियावा थाना क्षेत्र के ककरहा मजरा पूर्वा देवरिया निवासी वीरपाल (42) बुधवार शाम अपने बेटे अनुराग (12) और गांव के ही सत्येंद्र (22) के साथ खेत में गेहूं काटने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में बिजली के हाईटेंशन तार टूटे पड़े हुए थे और तीनों अचानक करंट की चपेट में आ गए।

द्बिवेदी के अनुसार, इस हादसे में वीरपाल और सत्येंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनुराग बुरी तरह से झुलस गया। उसे हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। द्बिवेदी ने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।हरदोई में दो किसानों की करंट लगने से मौत
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.