Uttar Pradesh : रोडवेज की बस में अजगर निकलने की खबर का परिवहन निगम ने किया खंडन

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 10:23:18 AM
Uttar Pradesh : Transport Corporation denied the news of python coming out in roadways bus

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश में रोडवेज की बस से एक अजगर निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने को गंभीरता से लेते हुए परिवहन निगम ने बुधवार को इसका खंडन किया और कहा कि यह अजगर एक निजी बस से निकला है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी को दी तहरीर में उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सी.बी. राम ने कहा कि वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि रोडवेज की बस संख्या यूपी 70 एचटी 9541 में अजगर प्रतापगढ़ से प्रयागराज तक आया।

तहरीर के मुताबिक, यह एक निजी बस है जिसका अवैध रूप से प्रयागराज-प्रतापगढ़ मार्ग पर संचालन किया जाता है। इस बस का परिवहन निगम से कोई संबंध नहीं है। यह बस पत्रिका चौराहे पर अवैध रूप से खड़ी की जाती है और बस के स्वामी द्बारा परिवहन निगम की छवि धूमिल की गई।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बस से करीब सात फुट अजगर को निकालते हुए दिखाया गया और वीडियो में बस को परिवहन निगम की बस बताया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.