Uttar Pradesh : ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 09:38:08 AM
Uttar Pradesh : Truck collided with bike, one youth died

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर से बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मोतिगरपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजकुमार वर्मा ने बताया कि बेलवारी गांव निवासी विकास सिह (28) और आशुतोष उर्फ लकी सिह (27) शुक्रवार शाम बाजार से घर लौट रहे थे, तभी मोतिगरपुर चौराहे पर पहुंचते ही कादीपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

वर्मा के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को मोतिगरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि विकास ने जिला अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि आशुतोष का इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वर्मा के अनुसार, टक्कर मारते ही चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ट्रक चालक की तलाश जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.