Uttar Pradesh : प्रतापगढ़ में युवाओं को रायफल चलाने की ट्रेनिग देते दो लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 09:55:51 AM
Uttar Pradesh : Two people arrested for giving training to youth to operate rifles in Pratapgarh

 प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने कुछ युवाओं को रायफल चलाने की ट्रेनिग देते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जिले के थाना कंधई स्थित इब्राहिमपुर गोपालपुर गांव में कुछ युवाओं को रायफल चलाने की ट्रेनिग देते एक वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ था। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने वारदात वाले स्थान की पहचान कर देर शाम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो में एक घर के सामने खड़े करीब दो दर्जन लोगों में से एक व्यक्ति को रायफल का बोल्ट चढ़ाकर कुछ युवकों को उससे फायर करने के लिये थमाते देखा जा सकता है। वीडियो में एक एक करके तीन लोग हवा में गोली चलाते दिखे। इस दौरान अरबी पोशाक पहने एक व्यक्ति को लोग 'हबीबी’ कह कर शाबाशी भी दे रहे हैं। अधिकारियों तक यह मामला पहुंचने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया है कि इब्राहिमपुर गोपालपुर के इंतजार अहमद की लाइसेंसी रायफल से कुछ लोगों के फायरिग करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इंतजार और उसके भाई गुलजार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

साथ ही रायफल के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो में एक घर के सामने खड़े करीब दो दर्जन लोगों में से एक व्यक्ति को रायफल का बोल्ट चढ़ाकर कुछ युवकों को उससे फायर करने के लिये थमाते देखा जा सकता है। वीडियो में एक एक करके तीन लोग हवा में गोली चलाते दिखे। इस दौरान अरबी पोशाक पहने एक व्यक्ति को लोग 'हबीबी’ कह कर शाबाशी भी दे रहे हैं। अधिकारियों तक यह मामला पहुंचने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया है कि इब्राहिमपुर गोपालपुर के इंतजार अहमद की लाइसेंसी रायफल से कुछ लोगों के फायरिग करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इंतजार और उसके भाई गुलजार को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही रायफल के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.