Uttar Pradesh : मुरादाबाद की कथित सामूहिक बलात्कार पीड़िता का वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 09:57:22 AM
 Uttar Pradesh : Video of alleged gang rape victim of Moradabad goes viral

मुरादाबाद (उप्र) : उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के भोजीपुर इलाके की एक कथित सामूहिक बलात्कार पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह कथित तौर पर सड़क पर निर्वस्त्र स्थिति में नजर आ रही है।पंद्रह सेकेंड के इस वायरल वीडियो में पीड़िता सड़क के किनारे चलती दिखाई दे रही है, जबकि कुछ वाहन उसके पास से गुजर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि घटना एक सितंबर को भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी और पीड़िता के रिश्तेदार द्बारा सात सितंबर को दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मुरादाबाद रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) शलभ माथुर ने बुधवार को पीटीआई-भाषा को बताया, ''घटना करीब एक पखवाड़े पहले की है और मामले के एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महिला के मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि नही हुई हैं। मामले की जांच की जा रही है।’’ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने कहा पीड़िता और उसके माता-पिता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान में सामूहिक बलात्कार की घटना से इनकार किया है। इससे पहले मीडिया को दिए बयान में मीणा ने कहा, ''घटना के संबंध में पीड़िता के एक रिश्तेदार की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। एक आरोपी नौशे अली को गिरफ्तार किया गया है।’’ 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.