Uttarakhand : चंपावत में किशोर की नदी में डूबने से मौत

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 04:05:12 PM
Uttarakhand : Kishore dies due to drowning in river in Champawat

चंपावत |  उत्तराखंड के चंपावत जिले में नेपाल सीमा से सटे नीड़ गांव के एक किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने किशोर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। तहसीलदार ज्योति धपवाल ने बताया कि 17 वर्षीय दीपक राम 24 जून की शाम अपने परिजनों के साथ बगल के गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था, तभी लोहावती नदी पार करते समय पांव फिसलने से वह तेज धार में बह गया।

धपवाल के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा सर्च लाइट के जरिये काफी खोजबीन के बाद देर रात किशोर मिल गया।उन्होंने बताया कि किशोर को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।धपवाल के अनुसार, 25 जून की सुबह शव को मंच से 35 किलोमीटर दूर चंपावत लाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया। ग्राम प्रधान रमेश राम ने बताया कि मृतक ने इसी वर्ष बारहवीं की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.