सरकार नींद त्यागकर दोषियों को दिलाये सख्त सजा: Vasundhara Raje

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 03:30:02 PM
Vasundhara condemned Karauli incident

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र में मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या कर देने के मामले की कड़ी निदा करते हुए कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागकर दोषियों को सख्त सजा दिलाकर पीड़ति परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

श्रीमती राजे ने आज सोशल मीडिया के जरिए कहा कि करौली जिले में पुजारी को जिदा जलाकर मौत के घाट उतार देने के मामले की जितनी निदा की जाए, जितना दु:ख जताया जाए, कम है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ जिस गति से बढè रहा है, उससे एक बात तो स्पष्ट है कि यहां महिलाएं, बच्चे, बूढèे, दलित, व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं है। राज्य की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागते हुए दोषियों को सख्त सजा दिलाकर परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने इस घटना की निदा करते हुए कहा कि प्रदेश में हर तरह के अपराधों की घटनाएं बढèती जा रही है। उन्होंने कहा ''सपोटरा में मंदिर के पुजारी को जिदा जलाने की घटना यह दर्शाती है कि अपराधियों में कानून का भय समाप्त हो चुका है। प्रदेश की जनता भयभीत है, डरी हुई है, सहमी हुई है, आखिर गहलोतजी आप कब तक अपराधियों के मसीहा बनकर रहोगे।’’

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता राम लाल शर्मा ने कहा कि इस घटना ने राज्य में कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। श्री शर्मा ने कहा कि इससे लगता हैं अब प्रदेश में कानून का राज नहीं, जंगल राज हो गया है। राज्य सरकार ने समय रहते गंभीरता नहीं बरती तो प्रदेश में विस्फोटक स्थिति बन जायेगी। उन्होंने कहा प्रदेश महिला अत्याचार में तो पहले स्थान पर पहुंच गया हैं और अन्य आपराधिक मामलें भी लगातार बढèते जा रहे हैं। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.