Vegetable Vendor Murder: भाजपा की जांच समित‍ि अलवर पहुंची

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 01:57:33 PM
Vegetable vendor murder: BJP's investigation committee reaches Alwar

जयपुर  |  ट्रैक्टर चोरी के संदेह में एक सब्जी विक्रेता की हत्या किए जाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी द्बारा गठित जांच समिति के सदस्‍य बृहस्‍पतिवार को अलवर पहुंचे।उल्‍लेखनीय है कि राजस्थान के अलवर जिले के गोविदगढ़ थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने ट्रैक्टर चोरी के शक में एक सब्जी विक्रेता चिरंजीलाल को बुरी तरह पीटा जिसकी बाद में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में अनेक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं भाजपा ने घटना की जांच हेतु एक उच्च स्तरीय जांच समिति का गठन किया है। यह जांच समिति घटनास्थल का दौरा कर तथ्यों की विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां को सौंपेगी। समिति के सदस्‍य उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण चतुर्वेदी व प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर अलवर पहुंचे हैं।इस बीच, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने राज्य में हो रही अपराध की घटनाओं को लेकर राज्‍य सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा ''मैं समझता हूं कि इससे ज्‍यादा जंगलराज क‍िसी और राज्‍य में नहीं हो सकता।'’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.