Noida में शातिर बदमाश गिरफ्तार, हत्या का एक आरोपी पकड़ा

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 09:25:36 AM
Vicious crook arrested in Noida, one accused of murder caught

नोएडा (उप्र) : नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने शनिवार सुबह एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया और उसके पास से लूटी हुई कार तथा देसी तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि इसके दो साथी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिह ने बताया कि शनिवार तड़के एक सूचना के आधार पर पुलिस ने रोजा जलालपुर के पास से रमेश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 12 जुलाई को बिसरख थाने क्षेत्र से सोनू नामक व्यक्ति से लूटी गई एक कार तथा एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस घटना में उसके साथ कासिम तथा राजा नामक दो बदमाश और शामिल थे। उन्होंने बताया कि दोनों फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इस बीच, बिसरख थाना क्षेत्र के इको विलेज-1 सोसाइटी में गृह सज्जा का काम कर रहे सुशील शर्मा की बृहस्पतिवार रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके साथी शेरू सिह को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पुलिस को पता चला है कि शराब पीने के दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद शेरू ने सुशील के ऊपर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.