Rajasthan के बीकानेर में युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2023 12:01:18 PM
Video of beating a young man naked in Rajasthan's Bikaner went viral on social media, police arrested

नोखा कस्बे के मुख्य बाजार जैन चौक पर एक युवक को निर्वस्त्र करने, पीटने और बालों से घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 6 मार्च को हुई थी।

नोखा एसएचओ ईश्वर जांगिड़ ने कहा कि पुलिस ने वीडियो से पीड़ित की पहचान अशोक पंचारिया (20) के रूप में की और उसे शिकायत दर्ज करने के लिए प्रोत्साहित किया। अपनी शिकायत में अशोक ने कहा कि वह एक साड़ी की दुकान पर काम करता है और जब वह पिछले हफ्ते सोमवार को घर लौट रहा था, तो अभियुक्तों की पहचान जीतू भार्गव, अनिल भार्गव, सुरेश लखेरा और 8 अन्य लोगों के रूप में हुई। शर्ट, और उसके साथ मारपीट की।

उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उनके बाल पकड़कर घसीटा और 20,000 रुपये का उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। वीडियो में, युवकों का एक ग्रुप कस्बे के बाजार में सैकड़ों लोगों के सामने पीड़ित के साथ मारपीट करते है, बालों से घसीटते हुए और उसकी पिटाई करते देखा जा सकता है।

एसएचओ जांगिड़ ने टीओआई को बताया कि नोखा पुलिस ने जितेंद्र भार्गव (21) को अरेस्ट कर लिया है और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है, जो फरार हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.