भदोही ब्लॉक के ग्राम पंचायत अधिकारियों ने मांगा सामूहिक स्थानान्तरण

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 01:33:24 PM
 Village Panchayat officials of Bhadohi block sought mass transfer

न्यूज़ डेस्क | उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के भदोही खण्ड विकास कार्यालय के ग्राम पंचायत अधिकारियों ने सामूहिक रूप से स्थानान्तरण किये जाने की मुख्य विकास अधिकारी से मांग की है। आज मंगलवार को यहां तीन दर्जन से अधिक ग्राम पंचायत अधिकारियों ने मुख्य विकास अधिकारी भानू प्रताप को पत्र सौंपते हुए यह मांग की है।

इस सम्बन्ध में मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि भदोही ब्लॉक में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारियों का आरोप है कि भदोही ब्लॉक प्रमुख प्रियंका सिह के पति प्रशांत ने ग्राम सभाओं में कराये जा रहे विकास कार्यों में पांच प्रतिशत कमिशन की मांग की जिसे न देने पर महिला ग्राम पंचायत अधिकारियों को एक बंद कमरे में कपड़ा उतारकर मारने की धमकी दी है।

महिला कर्मचारियों को कपड़ा उताकर मारने की धमकी के बाद ग्राम पंचायत अधिकारियों ने ब्लॉक प्रमुख पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सचिवों के साथ राज्य कर्मचारी संघ भी कूद पड़ा है। इसी बात से नाराज भदोही ब्लॉक के समस्त ग्राम पंचायत अधिकारियों ने सामूहिक रूप से दूसरे ब्लॉक में स्थान्तरण की मांग की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.