Alwar city के लिए लगाई जा रही बोरिग का ग्रामीणों ने किया विरोध

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Sep 2022 02:56:39 PM
Villagers protest against the boring being set up for Alwar city

अलवर | राजस्थान के अलवर शहर में पानी की समस्या का समाधान के लिए शहर के बाहरी हिस्से में लगाई जा रही बोरिगों को ग्रामीणों के विरोध के बाद बंद करना पड़ रहा है। आज भी तुलेडा ग्राम पंचायत में जब जलदाय विभाग के अधिकारियों के नेतृत्व में ठेकेदार बोरिग करने गए तो वहां ग्रामीणों ने इसका विरोध किया और करीब तीन घंटे तक ग्रामीणों ने तुलेडा बाईपास पर रोड जाम कर दिया उसके बाद अधिकारी पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया।

विरोध के चलते ठेकेदार अपनी मशीनों को हटा लिया। इससे पहले भी गत माह ढाई पेड़ी पर बोरिग करने गए जलदाय विभाग अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा था। तूलेडा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच जमशेद ने बताया कि गांव में पानी की पहले से ही समस्या है और अभी यहां पानी के लिए बड़ी बोरिग की जा रही है जिससे गांव में और परेशानी बढ जाएगी, वैसे ही यह एरिया ड्राई एरिया है इसके लिए उन्होंने मंत्री टीका राम जूली एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिह से क्षेत्र में बोरिग नहीं करने की मांग की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.