Violence : गुजरात के हिम्मतनगर में फिर से भड़की साम्प्रदायिक हिसा, चार लोग हिरासत में

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 09:37:51 AM
Violence : Communal violence erupts again in Gujarat's Himmatnagar, four people detained

अहमदाबाद (गुजरात) |  गुजरात में साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर कस्बे में दो अलग-अलग समुदायों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने कम से कम चार लोगों को हिरासत में ले लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात को वंजारावास इलाके में हुई।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए कुछ वीडियो में कुछ लोगों को दूसरे इलाके में पेट्रोल बम फेंकते देखा जा सकता है। पुलिस अधीक्षक विशाल कुमार वघेला के अनुसार, यह मामूली हिसा की घटना थी और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए।

वघेला ने कहा, '' हिसा की सूचना मिलने पर हम घटनास्थल के लिए रवाना हुए और हालात को काबू किया। हमने घटनास्थल से चार लोगों को हिरासत में लिया है। यह मामूली हिसा की घटना थी और हालात को जल्द ही काबू कर लिया गया।’’ इससे पहले भी गुजरात के हिम्मतनगर और खंभात शहरों में रविवार को रामनवमी के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक झड़प हुई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.