डूंगरपुर में हिसक प्रदर्शन दुर्भाग्यपूर्ण : Gehlot

Samachar Jagat | Friday, 25 Sep 2020 04:16:02 PM
Violent protest in Dungarpur unfortunate: Gehlot

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के डूंगरपुर में युवाओं के हिसक प्रदर्शन को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए प्रदर्शनकारियों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग की अपील की है। गहलोत ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ''डूंगरपुर में उपद्रव व हिसक प्रदर्शन बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। विरोध करने के संवैधानिक अधिकार का इस्तेमाल हो,शांतिपूर्ण प्रदर्शन हों लेकिन कानून को अपने हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है। ’’ मुख्यमंत्री ने लिखा, ''प्रदर्शनकारियों से मेरी अपील है कृपया शांति व कानून-व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें।’’

गौरतलब है कि डूंगरपुर जिले में शिक्षक भर्ती 2०18 के अनारक्षित रिक्त पदों को अनुसूचित जाति वर्ग से भरने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन ने बृहस्तिवार को उग्र रूप ले लिया था। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस दल पर पथराव किया और पुलिस वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया। सूत्रों के अनुसार प्रदर्शनकारियों का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार शाम यहां मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सकता है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.