Viral News : दुल्हन का मेकअप हुआ ख़राब , ब्यूटी पार्लर संचालिका के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2022 04:03:08 PM
Viral News : Bride's make-up spoiled, case registered against beauty parlor operator

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां एक ब्यूटीशियन को गलत तरीके से दुल्हन का मेकअप करने पर परेशानी का सामना करना पड़ा। दुल्हन के परिजनों का दावा है कि जब उन्होंने ब्यूटी पार्लर मालिक से शिकायत की तो उन्हें धमकाया गया।  इसके बाद उन्होंने ब्यूटी पार्लर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने ब्यूटी पार्लर संचालिका के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि यहां 3 दिसंबर को एक लड़की की शादी थी और दुल्हन के परिजनों ने दुल्हन के मेकअप के लिए मोनिका मेकअप स्टूडियो की संचालिका मोनिका पाठक से कॉन्टैक्ट किया। 

मोनिका ने खुद दुल्हन के मेकअप में साढ़े तीन हजार रुपए खर्च होने की बात कही। 3 दिसंबर को जब दुल्हन को पार्लर ले जाया गया तो वह मौजूद नहीं थी। उनके पार्लर के कर्मचारियों ने दुल्हन का मेकअप किया और मेकअप बिगाड़ दिया। दुल्हन ने मोनिका को फोन कर आपत्ति जताई और गाली गलौज करते हुए जवाब में जातिसूचक गालियां दीं।

जब सेन वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों को इस बात का पता चला तो वे भी आग बबूला हो गए। दुल्हन सहित संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने मंगलवार को कोतवाली थाने जाकर मोनिका पाठक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  नतीजतन, पुलिस ने मोनिका की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि दुल्हन व सेन समाज की शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है। इस मामले में मोनिका पाठक से पूछताछ की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.