Rajasthan के पाली में छापेमारी में वांछित शूटर हुआ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2023 11:41:25 AM
Wanted shooter arrested in raid in Rajasthan's Pali

राजस्थान पाली के मनिहारी गांव में कुख्यात अपराधी जब्बार सिंह के घर में छिपे दो  शूटरों की सूचना मिलने के बाद एक एडीसीपी और दो एसीपी के नेतृत्व में जोधपुर के सात थानों की टीमें रात के अंधेरे में रवाना हो गईं।  पाली पुलिस ने मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे सिंह के घर और उनके भाई भंवर सिंह मंडली के कुछ अन्य स्थानों पर छापा मारा। जब्बार सिंह के प्रतिद्वंद्वी सुरेश सिंह की हत्या के लिए वांछित दो शार्पशूटरों को पकड़ने के लिए चलाए गए इस व्यापक अभियान में लगभग 200 पुलिसकर्मी शामिल थे।

डीसीपी (पूर्व) अमृता दूहन, जो ऑपरेशन का हिस्सा थीं, ने कहा कि पुलिस अजय पाल सिंह और हिमांशु मीणा के बाद थी, जिन्होंने 18 दिसंबर 2021 को जोधपुर रतनदा इलाके में सुरेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब उन्हें पाली से जोधपुर वापस ले जाया जा रहा था। डीसीपी दुहान ने कहा कि अदालत में सुनवाई के बाद अजय के सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था। इसके बाद से दोनों फरार चल रहे थे।

दुहान ने कहा, "तब से दोनों फरार चल रहे थे। सोमवार की रात को सूचना मिली कि दोनों पाली के मनिहारी गांव में सिंह के घर पर छिपे हुए हैं और मंगलवार को उज्जैन के लिए रवाना होंगे।"

इस सूचना से जोधपुर पुलिस ने अगली सुबह से पहले उन्हें पकड़ने का  प्लान जल्दी से तैयार कर लिया  । इसके तुरंत बाद पुलिस का एक बड़ा दल पाली के लिए रवाना हो गया। दुहान ने कहा, "हमने जब्बार सिंह को पकड़ लिया लेकिन अजय और हिमांशु सिंह के बेटे भरत के साथ भागने में सफल रहे।"



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.