WBJEEB के रिजल्ट हुआ जारी ,कैंडिडेट ऐसे देखे रिलज्ट

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jul 2022 02:01:34 PM
WBJEEB results released, candidates can see results like this

पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा, सहायक नर्सिंग और मिडवाइफरी और जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी या डब्ल्यूबीजेईई एएनएम जीएनएम रिजल्ट को 28 जुलाई,  को ऑनलाइन जारी किया गया है। कैंडिडेट  ऑफिशल वेबसाइट से अपने डब्ल्यूबीजेईई एएनएम जीएनएम रैंक कार्ड की जांच और डाउनलोड कर सकते है। 

यहां स्कोरबोर्ड चेक करने के लिए सीधा लिंक
 
WBJEE ANM GNM रिजल्ट 2022 जारी 12 जून, 2022 को आयोजित परीक्षा के लिए जारी किया गया है। कैंडिडेट कृपया ध्यान दें कि कैंडिडेट्स द्वारा प्रस्तुत आपत्तियों के आधार पर एएनएम, जीएनएम अंतिम उत्तर कुंजी पहले ही जारी की जा चुकी है।

कैंडिडेट्स  को अब अपने WBJEE ANM GNM रिजल्ट की जांच करने के लिए अपने आवेदन संख्या और अन्य लॉगिन डीटेल की जरूरत होगी। वे चरण-दर-चरण प्रक्रिया और रैंक कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए सीधे लिंक का भी उल्लेख कर सकते हैं।

डब्ल्यूबीजेईई एएनएम जीएनएम रिजल्ट 2022: यहां बताया गया है कि रिजल्ट की जांच कैसे करें
- कैंडिडेट्स को पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट - wbjeeb.nic.in पर जाना होगा

- होमपेज पर, एएनएम, जीएनएम टैब पर क्लिक करें और फिर उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है,View/download rank card for ANM (R), GNM - 2022'.करें। 

- एक नया पेज खुलेगा जहां आपको पूछे गए अनुसार अपना लॉगिन डिटेल एंटर करना होगा।

- इसके बाद आपका एएनएम जीएनएम रैंक कार्ड और रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर जारी होगा।

- फ्यूचर के लिए इसकी एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

WBJEEB का आयोजन पश्चिम बंगाल राज्य के विभिन्न कॉलेजों / संस्थानों में शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए दो (2) साल के सहायक नर्सिंग और मिडवाइफरी (संशोधित) पाठ्यक्रम और तीन (3) साल के सामान्य नर्सिंग और मिडवाइफरी पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए किया जाता



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.