Weather update: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की संभावना, बढ़ेगी ठंड

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2022 08:21:09 AM
Weather update: Chance of snowfall in hilly areas, cold will increase

इंटरनेट डेस्क। मौसम बदल रहा है साथ ही सर्दी असर दिखा रही है। देश के कई राज्यों में ठिठुरन बढ़ने लगी है। ऐसे में अब लोगों को सर्दी से राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है। उम्मीद इसलिए भी नहीं है क्यों कि सर्दी का मौसम है और इसी कारण लोगों को सर्दी से राहत नहीं मिलेगी। दिसंबर और जनवरी में के महीने में तो ऐसे भी सर्दी ज्यादा ही देखने को मिलती है।

बात करले उत्तर भारत के राज्यों की तो यहां भी तापमान में कमी दर्ज की जा रही है जिस कारण से ठंड बढ़ने लगी है। साथ ही पूर्वी राज्यों  में तो पहले से ही ठंड ज्यादा है। राजस्थान में रात के तापमान में हल्की बढ़ोतरी है लेकिन दिन का पारा कम होता जा रहा है। 

वहीं, दक्षिण भारत के राज्यों में बारिश का सिलसिला जारी है। यहां मौसम विभाग की माने तो लोगों को अभी बारिश से राहत नहीं मिलेगी। साथ ही जम्मू-कश्मीर में पारा माइनस में चला गया है। अगले दो दिन मैदानी इलाकों और पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.