Weather Update: आईएमडी ने मुंबई में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की

Samachar Jagat | Thursday, 08 Sep 2022 11:39:25 AM
Weather Update: IMD predicts light to moderate rain and thundershowers in Mumbai

मुंबई में पिछले 24 घंटों में गरज और बिजली गिरने के साथ बारिश हुई। जिससे उमस भरे मौसम से कुछ राहत मिली और मौसम विभाग ने अगले एक दिन के लिए हल्की से मध्यम गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। सुबह शहर में कहीं भी तेज बारिश की सूचना नहीं है। एक नागरिक अधिकारी ने कहा कि बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (बेस्ट) की लोकल ट्रेनें, मेट्रो सेवाएं और बसें सामान्य रूप से चल रही हैं।

उन्होंने बताया कि सुबह 10 बजकर 34 मिनट पर यहां अरब सागर में 4.25 मीटर का उच्च ज्वार आएगा। अधिकारी ने कहा कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले 24 घंटों में सामान्य रूप से बादल छाए रहने और हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है।

बुधवार शाम को मुंबई में गरज और बिजली गिरने के साथ बारिश हुई। हालांकि कुछ क्षेत्रों में यातायात धीमा हो गया था। लेकिन शहर में कहीं से भी किसी बड़े जलभराव की सूचना नहीं मिली। अधिकारी ने कहा कि 24 घंटे की अवधि में गुरुवार को सुबह आठ बजे तक द्वीप शहर में 30.96 मिमी बारिश हुई। जबकि पूर्वी और पश्चिमी उपनगरों में 32.64 मिमी और 19.29 मिमी बारिश दर्ज की गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.