Weather Update: देशभर मे कड़ाके की ठंड का दौर जारी, राजस्थान में शीतलहर का दिख रहा असर

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2023 08:28:17 AM
Weather Update: Severe cold wave continues across the country, effect of cold wave visible in Rajasthan

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कड़ाके की सर्दी का दौर जारी है। दक्षिण के राज्यों को छोड़ दें तो वहां थोड़ी सर्दी कम देखने को मिलेगी, अन्यथा देश में इस समय कड़ाके की ठंड जारी है। राजस्थान में कई दिनों से सर्दी का जोर देखने को मिल रहा था। लेकिन आज जयुपर में भी इस सीजन की सबसे ज्यादा ठंड रही।

राजधानी जयपुर में आज कोहरे का असर जबरदस्त देखने को मिल रहा है। कोहरे के कारण सड़कों पर विजबलिटी बहुत ही कम है। ऐसे में वाहन चालकों को भी परेशानी का सामाना करना पड़ रहा है। इधर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत में नए साल से ही शीतलहर देखने को मिल रही है। 

वहीं मौसम विभाग की माने तो अगले तीन दिनों में उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में घने कोहरे का अनुमान जताया गया है। साथ ही मौसम विभाग की माने तो हिमालय क्षेत्र से आने वाली ठंडी हवाओं के कारण मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ने वाली है। वहीं राजस्थान के उत्तरी भागों में शीतलहर से लेकर भीषण शीतलहर की स्थिति बने रहने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.