अखिलेश कब देंगे 'एसपी' ऑफिस का बिजली बिल? विभाग डिस्कनेक्ट कनेक्शन

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 10:56:38 AM
When will Akhilesh pay electricity bill of 'SP' office? Dept disconnected connection

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक शाजिल इस्लाम के अवैध पेट्रोल पंप पर योगी सरकार के बुलडोजर से दागे जाने के बाद अब सपा कार्यालय की बिजली काट दी गई है. बिजली विभाग ने कहा कि एसपी कार्यालय के बिजली बिल का पिछले पांच साल से भुगतान नहीं किया गया. इस वजह से यह कार्रवाई करनी पड़ी। बता दें कि एसपी कार्यालय पर 1.15 लाख रुपये का बिजली बिल बकाया है।

एसडीओ गौरव शर्मा ने कहा कि सपा नेताओं को कई बार बिल जमा कराने के लिए बुलाया गया, लेकिन उन्होंने बिल जमा नहीं किया. जिसके बाद एसपी कार्यालय का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। उन्होंने कहा कि एसपी कार्यालय का वीर पाल सिंह यादव के नाम से कनेक्शन है. वह सपा में पार्षद रह चुके हैं। वही पूर्व राज्यसभा सदस्य वीर पाल सिंह यादव अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं।
 
आपको बता दें कि इन दिनों गर्मी बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग के बकाएदारों के खिलाफ यह अभियान चलाया जा रहा है. यूपीसीएल में 10 हजार से अधिक बकाया होने पर कनेक्शन काटने का प्रावधान है, जिसके तहत बिजली विभाग ने समाजवादी पार्टी (सपा) के बरेली कार्यालय पर कार्रवाई की.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.