व्यक्ति पर हमला करने वाले केएसआरसीटी के कर्मचारी जहां भी छिपे हों, उन्हें पकड़ लिया जाएगा: Transport Minister

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 02:46:34 PM
Wherever the KSRCT employees who attacked the person are hiding, they will be caught: Transport Minister

तिरुवनंतपुरम |  केरल के परिवहन मंत्री एंटनी राजू ने सोमवार को कहा कि एक व्यक्ति पर हमला करने वाले केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरसीटी) के कर्मचारी जहां भी छिपे हों, उन्हें पकड़ लिया जाएगा। मंत्री का यह बयान इन आरोपों के बीच आया है कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि परिवहन निगम प्रबंधन घटना के कुछ ही घंटों के अंदर चार कर्मचारियों को निलंबित कर कार्रवाई कर चुका है। राजू ने कहा कि अनुशासनात्मक कार्यवाही की कानूनी प्रक्रियाओं का अपना तरीका है और उसके अनुसार जांच शुरू कर दी गई है। हमले का शिकार हुए प्रेमन नामक व्यक्ति ने टीवी चैनलों से कहा था कि अगर दोषियों को जल्द नहीं पकड़ा गया तो वह अदालत का रुख करेंगे।

उल्लेखनीय है कि 20 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के निकट एक बस डिपो पर 55 वर्षीय प्रेमन और कॉलेज में पढ़ाई करने वाली उनकी बेटी का केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरसीटी) के कर्मचारियों के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद कर्मचारियों ने उन्हें धक्का देकर हमला कर दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया था। घटना के सिलसिले में कट्टाकड़ा पुलिस ने केएसआरटीसी के पांच कर्मचारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इसके बाद केएसआरटीसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक ने स्वयं प्रेमन से मुलाकात कर घटना को लेकर माफी मांगी और आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। केरल उच्च न्यायालय ने घटना पर संज्ञान लेते हुए मीडिया की खबरों के आधार पर एक मामला दर्ज किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.