राजस्थान की रेप पीड़िता से मिलने क्यों नहीं जा रही हैं प्रियंका गांधी? कांग्रेस विधायक के बेटे पर आरोप

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:19:20 PM
Why is Priyanka Gandhi not going to meet the rape victim of Rajasthan? Congress MLA's son charged

अजमेर : राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे और उसके दोस्तों पर एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. कांग्रेस अब बीजेपी के निशाने पर आ गई है. बीजेपी नेता जितेंद्र गोथवाल ने प्रियंका गांधी को ट्वीट कर बताया कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक के बेटे ने नाबालिग से रेप किया है. आपके विधायक बाहुबल के आगे नाबालिग लड़की नहीं लड़ पा रही है. प्रियंका गांधी जी, मैं आपको ट्रेन का टिकट भेज रहा हूं, तुरंत जयपुर आ जाइए, क्योंकि राजस्थान में भी 'लड़कियां हैं, लड़ नहीं सकतीं'।

अपने ट्वीट के साथ बीजेपी नेता गोथवाल ने प्रियंका गांधी के लिए एक रेल टिकट भी साझा किया। जितेंद्र गोथवाल ने कहा कि राज्य में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. अलवर में डेढ़ महीने पहले एक मूक बधिर के साथ दुष्कर्म हुआ था, जिसे सरकार ने झूठा साबित कर दिया था। उस समय भी प्रियंका गांधी सवाई माधोपुर के रणथंभौर में बाघ को देखने आई थीं, लेकिन पीड़िता से मिलने नहीं गईं, जबकि प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा चुनाव में नारा दिया था कि 'मैं एक लड़की हूं, मैं लड़ सकती हूं'.


 
जितेंद्र गोथवाल ने कहा, ''मैंने एक ट्वीट कर प्रियंका गांधी को रेलवे का टिकट भेजा है और उन्हें यह अहसास कराने की कोशिश की है कि राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार है, जहां आए दिन रेप की घटनाएं हो रही हैं.'' राजस्थान, लड़कियां नहीं लड़ पा रही हैं।भाजपा नेता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस विधायक का बेटा ऐसी घटना में शामिल था, लेकिन प्रियंका गांधी और सीएम की ओर से कोई बयान नहीं आया।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.