महिला ने छह बेटियां पैदा होने के चलते घर से निकालने का आरोप लगाया

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Dec 2019 01:10:47 PM
Woman accused of evicting six daughters from home

बांदा। जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के कोर्रही गांव की एक महिला ने अपने पति पर छह बेटियां पैदा होने के चलते कथित तौर पर मारपीट करने और बच्चियों सहित घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है।

कोर्रही गांव की महिला शाहजहां (40) सोमवार को अपनी सभी छह बेटियों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और आरोप लगाया कि शनिवार की रात उसके शौहर लुकमान ने छह बेटियां पैदा करने को लेकर अपने बड़े भाई के साथ उसके दोनों हाथों में चाकू से कई बार वार किया और उसे बच्चियों सहित घर से निकाल दिया। एसपी के समक्ष उसने यह भी आरोप लगाया कि गांव की एक महिला से उसके पति के अवैध रिश्ते हैं।

वह तलाक देकर उस महिला से शादी करना चाहता है, जिसका पीडि़ता विरोध करती है। पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने मंगलवार को बताया कि ‘महिला की शिकायत पर उसके शौहर और जेठ के खिलाफ रविवार को ही बिसंडा थाने में मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया जा चुका था। अब आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए बिसंडा पुलिस को निर्देशित किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.