OMG महिला ने मचाया तांडव! पुलिस को देखते ही कर दिया तलवार से हमला, बोली- 'मुझपर 'माता' सवार है'

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Woman created orgy! On seeing police, attacked with sword and said...

जमुई : बिहार के जमुई में शराबबंदी कानून के तहत कार्रवाई करने के लिए एक महिला ने पुलिस टीम पर तलवार और त्रिशूल से हमला कर दिया. जिससे पुलिस महिला को गिरफ्तार किए बिना ही लौट गई थी। हालांकि जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस टीम एक बार फिर बल के साथ पहुंची और अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

जानिए क्या है मामला:- जमुई के लचुआड़ थाने से पुलिस गुरुवार को शराब की बिक्री की खबर सुनकर कार्रवाई करने सुनीता देवी के घर पहुंची थी. पुलिस को घर में आते देख सुनीता देवी एक हाथ में तलवार और दूसरे हाथ में त्रिशूल लिए घर से निकल गई। उसने कई बार पुलिस पर हमला करने की भी कोशिश की। महिला ने पुलिस को घर में घुसने से रोक दिया। उसने हाथ में तलवार और त्रिशूल लिया और पुलिस को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस महिला को यह भी समझा रही थी कि हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाएगा और वह जेल जाएगी। लेकिन महिला को कुछ समझ नहीं आया, वह बहुत आक्रामक हो गई थी। वह पुलिस से बात करने लगी, "मुझे एक देवी सवार कर रही है, सब भाग जाते हैं।" इसके बाद पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस पर सवाल खड़े हुए तो टीम फिर रिपोर्ट देने पहुंची और इस बार महिला को गिरफ्तार कर लिया.


 
उसी गिरफ्तारी के बाद जब अपराधी सुनीता देवी से पूछा गया कि उन्होंने पुलिस पर तलवार से हमला क्यों किया. तो उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया। सुनीता ने कहा, 'कभी-कभी देवी उनमें आ जाती हैं। इसलिए ऐसा हुआ।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.