दरभंगा में महिला का शव बरामद

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 05:20:01 PM
Woman's body found in Darbhanga

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के सिहवाड़ा थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला का शव उसके घर से बरामद किया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कटासा गांव निवासी ललित चौपाल की पत्नी शीला देवी (25) का शव उसके घर में मिला है। प्रथम­ष्टया प्रतीत होता है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गयी है। घर के सभी सदस्य फरार है।
जिले के जाले थाना के क्षेत्र के देवरा बंधौली गांव निवासी शीला देवी की शादी कटासा गांव निवासी ललित चौपाल से दो वर्ष पूर्व हुयी थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। इसके बाद शीला देवी अपने मायके में रह रही थी। सामाजिक पंचायती के बाद दो महीने पहले ही ललित चौपाल पत्नी की ससुराल से विदा कराकर अपने घर लाया गया था।
सूत्रों ने बताया कि मृतका के पिता जिवछ चौपाल के आवेदन पर पति समेत तीन अन्य लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मामले की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.