करवा चौथ पर जयपुर में महिलाओं को मिला ये तोहफा, सीएम गहलोत ने दी शुभकामनाएं

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2019 03:43:55 PM
Women got this gift in Jaipur on Karva Chauth

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर पुलिस में सेवारत महिलाओं को करवा चौथ का उपहार मिला है। करवा चौथ के दिन सुहागिन महिलाओं द्वारा अपने पति की लंबी आयु और सुरक्षा के लिए व्रत करती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए जयपुर पुलिस में सेवारत महिलाओं को करवा चौथ के दिन आधे दिन का अवकाश दिया गया है। 

भाई सगी बहन को ही दे बैठा अपना दिल, दोनों ने की शादी और फिर...

महिलाओं को आधे दिन का अवकाश दिए जाने के संबंध में डीसीपी ईस्ट और वेस्ट ने आदेश जारी किए हैं। इस मौके पर प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ने सभी महिलाओं को इस त्योहार की बधाई दी है। 

सीएम अशोक गहलोत ने करवा चौथ की बधाई देते हुए भगवान से उनकी मनोकामनाएं पूर्ण करते हुए सुख-समृद्धि प्रदान करने की कामना की है।

बड़ी खबर: राजस्थान में इन पदों पर जल्द ही मिल सकेंगी नियुक्तियां, मंत्री ने दिए निर्देश

वहीं  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी सोशल मीडिया के माध्यम से सभी महिलाओं को करवा चौथ की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा कि असीम स्नेह व अखंड सौभाग्य के पावन पर्व करवा चौथ की सभी माताओं-बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मां करवा आप सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें तथा चंहुओर सुख-समृद्धि व प्रेम का वास हो।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.