महिला पुलिसकर्मियों ने जयपुर शहर में किया फ्लैग मार्च, राजस्थान में अब इतनी हुई कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या

Samachar Jagat | Thursday, 02 Apr 2020 03:49:50 PM
Women policemen did flag march in Jaipur city

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रही है। अब ये आंकड़ा 131 तक पहुंच चुका है। राजधानी जयपुर में ही कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 41 हो गई है।  

शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ कमरे में कर रहा था ऐसा, जब...

वहीं अब तक कोरोना वायरस का संक्रमण प्रदेश के 14 जिलों में फैल चुका है। इसमें अब भरतपुर और धौलपुर जिलों के नाम भी शामिल हो गया है। इन दोनों ही जिलों में एक-एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जयपुर में आज सात और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राजस्थान में अभी तक इस खतरनाक वायरस से संक्रमित तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

लॉकडाउन में जनता के लिए अच्छी खबर, सब्जियां हुई सस्ती

कोरोना वायरस के लगातार आ रहे मामलों को देखते हुए प्रशासन जयपुर में बहुत ही सतर्क हो गया है। जयपुर शहर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इसी के तहत महिला पुलिसकर्मियों ने जयपुर के कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने के लिए फ्लैग मार्च किया।

उन्होंने जयपुर परकोटे के कोतवाली, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी, नाहरगढ़,  रामगंज, गलता गेट सहित सात थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिलों के माध्यम से फ्लैग मार्च कर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने का संदेश दिया। वहीं भीलवाड़ा से राहत वाली बात सामने आई है। इस जिलें में पिछले तीन दिनों से एक भी मामला सामने नहीं आया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.